Breaking News

Best Attitude Hindi Status for Boys And Girls


Doston Aaj Is Post Men Apko Jabardst Hindi Status padhne Ko Milenge. Jisme Hindi Attitude Status, Funny Hindi Status, Sad and Love Hindi Status, Romantic Love Status or Bahut Se Girls And Boys Status milenge. Agar aapko Acche Lage To Pls Share jarur Kren. Hum Daily aise Naye naye Status Apni Site par Daalte Rhte Hain Isliye Regular Check Krte Rhiye. Agar Apke Paas Koi jabardst Status Ho To Aap Comment Me Jarur Share Kren. Ya Hume Bheje. Hum Apke Staus ko Bhee Share Jrur Krenge. Doston Agar aap Hume Is site Ko or Behtar Banane Me Koi Raaye Dena Chahte Hain To Pls Comment Ya contact Box Me Jakar Hme Apni Raaye Jrur De.
तू पगली 👩🏻 हे तो मैं 👇भी पागल हु 😚... तेरी PIC 📸 देखकर तो LIKE👍� और COMMENTS 💤आते है ...... पर हमारी PIC 😎को देखकर 👀 तो लोग घर 🏠 रिश्ते 👫 लेकर आते हे...
ईतनी बार तो‪ doctor ‬ने भी मेरा [B.P]चेक नहीं किया होगा…जितना तूँ मेरी DP चेक करती है
अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।
Arrey pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर future सेट कर, तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा, वरना ये As a Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते
मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।
प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है… अपनी लाइफ में तो सिर्फ #Attitude ही काफी है 😎 😉 😎
जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏
खून में उबाल आज भी खानदानी है 😎 ….दुनिया हमारे शौक की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है|
औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है..
गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त, जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रहता हे
इतना ऐटिटूड मत दिखा, मुझपे कोई असर नहीं होगा, तेरे से ज्यादा तो मेरे फ़ोन की बैटरी हॉट है
वो भी ऐटिटूड के दीवाने हुए जा रहे है, जिनको ये भी नहीं मालूम के #ऐटिटूड में कितने 'टी' आते है, साला ऐटिटूड में बात ही कुछ ऐसी है
#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲 मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏
#_सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo, तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया.
रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!
#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!
#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...
इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’ शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।
क्या हुआ जो तू तेरी माँ की लाडली है, हम भी अपने बाप के सहजादे है
वक्त दिखाई नहीं देता है पर, दिखा बहुत कुछ देता है
दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎
सुन छोरी…तू अपने “Boyfriend”की चाहे कितनी भी तारीफ़ कर ले… लेकिन तेरा “Boyfriend” भी मेरे ही “Status Copy” करता है.
Zindagi Tu Bhi Azma Le, Kisne Tujhe Roka Hai... Andaz Apna Aisa Hai Jise Dekh Kar Tu Kya, Hai Koi Bhochakaa Hai....
मुझसे रिस ना कर पगली, ऐटिटूड अपना भी खतरनाक है, एक बार जो किसी को दिल ने निकल दिया, उसके बार एक ही लाइन याद रहती है 'कौन है तू'
प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा
हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था, पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया
पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे “Status” और “DP” देखने को मिल रहे है..
हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!
बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी, बेटा, भूल कर भी मत करियो.
#नया #नया है ‪तू बेटे… मैंने ‪खेल पुराने ‪खेले है ? जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता है तू… ‪मेरे पुराने वो चेले है..
अपने Whatsapp पर इतना मत इतरा पगली, जितने तेरे “FRIENDS” है… उतने तो हमारे #Block📲 रहते है…
शेर अपनी ताकत से राजा कहलाता है, क्योंकी जंगल मे चुनाव नही होते ।।
पैसे का तो पता नहीं #PAGLI, पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ #Paisa नहीं मेरा #Naam चलता है
हम उन लोगो में से नहीं है जो गूगल पे स्टेटस ढूँढ़ते है, हम उन लोगो में से है जिनके स्टेटस लोग गूगल पे ढूँढ़ते है
अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो, भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी.
#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै, #मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!
#ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है
🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎
😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी, #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे, _शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!
💢बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे🛐झुकाने मे👎, ☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे🔚...
Status तो तुने ‪हजार पढे होंगे.. लेकिन मेरा Status 1 बार ही पढा होगा… क्योकि यँहा Status Copy-Paste से नहीं TYPING से बनते हैं
#मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!
तेरे ‪#‎पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎नाम ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई का ।
🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌
#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है, #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎
लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”
🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#
ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है
जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.

Friends Agar Apko Status Acche Lage Hon To Comment Box Men Jarur Batana. or Apke Paas Koi Accha Status Ho To Share Comment Box Men Jarur Daal Dena. Or Apne Doston Ke Sath Ise Share Krna Mat Bhulna

No comments